रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद वायरल हुआ एक्ट्रेस का 11 साल पुराना Tweet, जानिए क्या है ये?

Viral News: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)के निधन का केस उलझता ही जा रहा है। हर रोज इस केस में तरह तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। केस ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती से तीन दिन पूछताछ की और फिर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। इस गिरफ्तारी के साथ ही एक्ट्रेस को 14 दिन की न्यायिक हिरासत (judicial custody) में भी भेज दिया गया है।

रिया (rhea chakraborty ) पर ड्रग्स की खरीद और लेने समेत कई तरह के गंभीर आरोप लगे हैं। रिया के भाई शौविक को पहले ही ड्रग्स मामले में एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है। रिया के गिरफ्तार होने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर भी शुरू हो गया है। सुशांत के फैंस परिवार जहां एक्टर के लिए अब भी न्याय की मांग कर रहा है तो वहीं कुछ बॉलीवुड सेलेब्स रिया के पक्ष में उतर आए हैं।

लेकिन इन सबके बीच रिया का एक सालों पुराना ट्वीट वायरल (Tweet viral) हो रहा है। खास बात ये है कि ये ट्वीट उनकी मंगलवार की स्थिति से काफी मेल खाता है।

एक्ट्रेस की गिरफ्तारी के बाद उनका 11साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस ट्वीट मे एक महिला का जिक्र किया है जो ड्रग्स में लिप्त होती है और साढे चार साल की सजा भुगतेगी। इस पर रिया ने ट्वीट किया था।

रिया चक्रवर्ती ने Tweet करके लिखा है कि अभी-अभी मैं एक भारतीय लड़की की बेहद अजीब और डरावनी कहानी सुनकर निकली हूं, जिसने नारकोटिक्स ट्रैफिकिंग में साढ़े चार साल बिताए। रिया के इस ट्वीट पर यूजर्स तेजी से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कुछ यूजर्स रिया को अब इस ट्वीट के जरिए ट्रोल भी कर रहे हैं। ट्रोल करने का कारण यह है कि मंगलवार को एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया है और रिया पर कई गंभीर आरोप हैं। अगर ये सारे आरोप सिद्ध होते हैं तो रिया भी एक लंबे समय तक जेल में ही रह सकती हैं। ऐसे में सुशांत के कुछ फैंस का कहना है कि उन्होंने खुद अपनी भविष्यवाणी कर डाली है।

 

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *