Rhea Chakraborty Viral News: रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में नहीं किया सहयोग तो IPS अधिकारी ने जड़ा थप्पड़, जानें सच्चाई

Rhea Chakraborty Viral News: सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के निधन की जांच अब सीबीआई कर रही है। इस मामले में अब तक सीबीआई अहम लोगों से पूछताछ कर चुके हैं। इन दिनों एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) से सीबीआई पूछताछ कर रही है। ऐसे में खबर आ रही है कि सीबीआई से रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ खाना पड़ा है। दरअसल ये खबर वायरल हो रही है कि रिया को पूछताछ के दौरान थप्पड़ पड़ा है। दावा किया जा रहा है कि आईपीएस अधिकारी नुपुर शर्मा ने रिया को थप्पड़ मारा है।

ये खबर सोशल मीडिया (Social media viral) पर तेजी से फैल रही है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई ट्वीट भी किए जा रहे हैं। इस खबर की सच्चाई बस इतना है कि ये महज एक अफवाह है। रिया की पूछताछ को लेकर किसी सीबीआई अधिकारी ने रिया को थप्पड़ लगाने जैसा कोई बयान या पूछताछ में सहयोग ना करने की से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी। दरअस लगातार खबरें आ रही हैं कि रिया के जवाबों से सीबीआई (CBI) संतुष्ट नहीं है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>BIG BREAKING💥💥<br>RHEA GOT SLAPPED BY CBI FROM NOT <br>CO OPERATING.. MOST AWAITED <br>&amp;<a href=”https://twitter.com/BeingSalmanKhan?ref_src=twsrc%5Etfw”>@BeingSalmanKhan</a> has been Fired from Big Boss 2020 as per most credible sources. <a href=”https://twitter.com/hashtag/RheaDualFaceExposed?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#RheaDualFaceExposed</a><a href=”https://twitter.com/hashtag/RheaDualFaceExposed?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#RheaDualFaceExposed</a> <a href=”https://t.co/LIEbpb6XHN”>pic.twitter.com/LIEbpb6XHN</a></p>&mdash; AJ4&#39;SSR (@AJ_luv_Dev1) <a href=”https://twitter.com/AJ_luv_Dev1/status/1299276118030077952?ref_src=twsrc%5Etfw”>August 28, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>दिल खुश हो गया 😁<br>SP Nupur Prasad slapped Rhea because she wasn’t cooperating. PR didn’t work. <a href=”https://twitter.com/hashtag/StopPR4Killers?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#StopPR4Killers</a></p>&mdash; Realistic (@puresoulSSR) <a href=”https://twitter.com/puresoulSSR/status/1299262259038806016?ref_src=twsrc%5Etfw”>August 28, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

रिया और सुशांत का ऑडियो क्लिप वायरल

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक ऑडियो क्लिप सामने आई है। इस क्लिप में सुशांत, रिया, इंद्रजीत चक्रवर्ती और कुछ वित्तीय सलाहकार साथ बैठकर सुशांत के फाइनेंशियल मैनेजमेंट की बात कर रहे हैं।

इस क्लिप में सुशांत ट्रस्ट की बात कर रहे हैं। सुशांत बॉलीवुड छोड़ने की भी बात कर रहे हैं। इसके साथ ही वह अपने रिटायरमेंट प्लान्स भी बताते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस क्लिप पर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपने एक इंटरव्यू में सुशांत की फैमिली पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर शरीर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। रिया का कहना है कि प्रियंका ने नशे की हालत में उनको गलत जगह छूने की कोशिश की थी।हालांकि सुशांत की फैमिली ने इस पर कोई बयान पेश नहीं किया है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *