Sushant Singh Rajput Death Case: SC के फैसले के बाद Social Media पर वायरल हुआ रिया चक्रवर्ती का पुराना Tweet , यूजर्स बोले- ‘खुश तो बहुत होगी आज…’

Sushant Singh Rajput Death Case: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court of India) ने आज सुशांत सिंह राजपूत ने निधन (Sushant Singh Rajput Death Case) की जांच सीबीआई को सौंप दी है। अब सुशांत सुसाइड केस की जांच सीबीआई करेगा। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि बिहार सरकार का सीबीआई (Central Bureau of Investigation)से मामले की जांच का अनुरोध करना उचित है।

ऐसे में अब सीबीआई (CBI) अपने तरीके से सुशांत केस की डांच करेगी। अब SC के इस फैसले के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गए हैं। लोग रिया को जमकर बधाई दे रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि अब मामला सीबीआई के पास पहुंच गया है अब तो खुश हो ना।

सुशांत केस पर सुप्रीम कोर्ट मे क्या कहा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने मामले पर पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी।न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की एकल पीठ ने अपने फैसले में कहा कि बिहार में केस दर्ज होना ठीक था साथ ही बिहार पुलिस के द्वारा सीबीआई को केस देना भी सही है।

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट में बिहार से मुंबई केस ट्रांसफर करने की याचिका दायर की थी। याचिका में कहा गया था कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर चुकी है। वहीं, दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह (vikash singh) का कहना है कि आज सुशांत के परिवार की बड़ी जीत हुई है।

वकील ने कहा है कि कोर्ट ने सबसे बड़ी बात ये कही है कि हम CBI जांच को अपने कोर्ट का भी स्टैम्प दे रहे हैं और कोर्ट की तरफ से भी कह रहे हैं कि जांच CBI से होनी चाहिए। विकास लगातार सीबीआई जांच के लिए अनुरोध कर रहे थे।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *