Viral News: हार से टूटा 99 रन बनाने वाले ईशान किशन का दिल, रोते हुए की फोटो हुई वायरल

Viral News: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore)और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच सोमवार को मैच खेला गया। इस रोमांचक मैच में बेंगलोर को जीत हासिल हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट की सेना RCB ने 3 विकेट खोकर 201 रन बनाए। मुंबई इंडियन्स ने भी पीछा करते हुए 20 ओवर में 201 रन ही बनाए। जिसके बाद सुपरओवर में मुंबई के हाथ से जीत का सपना निकल गया।

मुंबई इंडियन्स की तरह से 99 रन की बेहतरीन पारी खेलने वाले ईशान किशन (ishan kishan) मैच में छा गए। लेकिन शानदार पारी खेलने के बाद भी मुंबई की हार से खिलाड़ी बेहद निराश नजर आए। मैच के बाद ईशान किशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल (Ishan viral photo) हो रही हैं। वायरल हो रही इन फोटो में ईशान रोते नजर आ रहे हैं। किशन मैदान के किनारे बैठे हुए हैं और उनकी आंखों से आंसू गिरते नजर आ रहे हैं।

ईशान की इन फोटोज को फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं और खिलाड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फैंस बार बार कह रहे हैं कि भले मुंबई मैच हारी हो लेकिन ईशान किशन ने सभी का दिल जीत लिया है।


किशन ने अपनी दमदार पारी के दौरान 9 छक्के और 2 चौके लगाए। 99 रन बनाने के बाद भी मुंबई को हार का सामना करना पड़ा जिसका दुख खिलाड़ी के चेहरे पर साफ देखने को मिला। वहीं, मैच के बाद किशन को स्टैंड में अकेले बैठे रोते देखा गया

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *