धोनी की बेटी जीवा को मिली रेप की धमकी और गंदी गालियां, तो यूं खिलाड़ी की बेटी के समर्थन में उतरे लोग

Viral news: सोशल मीडिया के जहां कई फायदे हैं तो वहीं इसके कई बुरे रूप भी हैं। इसका एक नजारा हाल ही में देखने को मिला है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉर्ट तेजी से वायरल हो रहा है। ये स्क्रीनशॉर्ट हर किसी को हैरान कर देने वाला है, इसने शर्मसार कर दिया है। हाल ही में केकेआर के खिलाफ मैच में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद कुछ लोगों ने धोनी की बेटी जीवा को निशाना बनाया है।

आईपीएल (IPL 2020) के हर एक सीजन अपना दमदार प्रदर्शन दिखाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन अब तक फ्लॉप रही है। चेन्नई ने छह मुकाबलों में सिर्फ 2 जीत हासिल कर सकी है। ऐसे में चेन्नई की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में कुछ लोग चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बातें की हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने धोनी की छोटी सी बेटी जीवा (Ziva) को रेप तक की धमकी के दी है। खबरों की मानें को जीवा को रेप (Ziva rape)की धमकी साक्षी धोनी की पोस्ट पर दी गई है। इतना ही नहीं चेन्नई की हार के कारण जीवा को लोगों ने गंदी गंदी गालियां भी दी हैं। लेकिन लोगों की इस गंदी सोच के बाद सभी यूजर्स धोनी(MS Dhoni) और जीवा के पक्ष में उतर आए हैं। लोगों ने अलग अलग तरह से ट्वीट करके जीवा का समर्थन किया है।

KKR से मिली CSK को हार

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में 7 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला गया था, जिसमें कोलकाता ने 10 रनों से जीत दर्ज हासिल की थी। इस मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 167 रन पर सिमट गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए धोनी की टीम 5 विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी थी।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *