Viral news: 5 लाख रुपये देकर ऑनलाइन खरीदी थी बिल्ली, लेकिन बॉक्स खोला तो निकला… जानिए पूरा मामला

Viral news: ऑनलाइन शॉपिंग आज के समय में लोगों की जरुरत बनती जा रही है। इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास अब खास रूप से शॉपिंग के लिए टाइम नहीं रह गया है ऐसे में लोग अब ऑनलाइन शॉपिंग (shopping online)की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि इंसान जो चीज मंगवाता है वो डिलीवरी में नहीं निकलती है।

एक ऐसा ही फ्रांस (France) में हुआ है, यहां बेहद रोचक और डराने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक कपल ने ऑनलाइन बिल्ली (Online cat) मंगवाई थी, लेकिन उनको बॉघ( tiger) की डिलीवरी कर दी गई। खास बात ये है कि ये मामला हाल फिलहाल का नहीं है बल्कि 2018 का है। लेकिन अब ये मामला एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral News) हो रहा है।

दरअसल में फ्रांस के नॉर्मेडी में रहने वाले एक कपल को खास किस्म की सवाना बिल्ली का बच्चा चाहिए था। ऐसे में बिल्ली को लेने के लिए उन्होंने ऑनलाइन का सहारा लिया और बिल्ली को ऑर्डर भी कर दिया। इस बिल्ली को कपल ने पूरे 5 लाख रुपये में खरीदा था। कुछ दिनों बाद कपल के घर पर डिलीवरी की गई।

दोनों ने जब बॉक्स को खोला तो प्यारा सा बच्चा देख कर वह बहुत खुश भी हुए। हालांकि, जब करीब एक हफ्ते बाद सच सामने आया तो कपल के होश ही उड़ गए। दंपति को पहले तो शक हुआ कि ये बिल्ली नहीं बल्कि कोई जंगली जानवर है। ऐसे में कपल का कहना है कि उसे कतई अहसास नहीं था कि ये दरअसल इंडोनेशिया का सुमात्रा टाइगर था।

इस घटना के सामने के बाद पुलिस ने भी कपल से संपर्क किया। इसके बाद उस बच्चे को टाइगर रिजर्व टीम को सौंप दिया गया। इसके बाद इस मामले की जांच चली और अब फैसला आया है। इस मामले में 9 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *