Viral News: लोकगायिका शारदा सिन्हा के निधन की उड़ी खबर, जानिए क्या है इसकी सच्चाई?

Viral News: लोक गायिका शारदा सिन्हा (sharda sinha)अपनी गायिकी से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। शारदा सिन्हा हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसके बाद से फैंस उनके लिए दुआएं कर रही हैं। शारदा सिन्हा ने खुद के इस को लोगों को बताया कि वह कोरोना संक्रमित (coronavirus positive) हो गई हैं। शारदा सिन्हा ने एक वीडियो शेयर करते इस बारे में बताया , लेकिन अब शारदा सिन्हा के निधन(death) की खबर वायरल हो रही है।

एक तरफ शारदा सिन्हा(sharda sinha) के चाहने वाले जहां उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। तो वहीं सोशल मीडिया( social media) पर ये अफवाह तेजी से फैल गई कि गायिका का कोरोना के चलते निधन हो गया है।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग भी शारदा सिन्हा को श्रद्धांजलि देने लगे। एक के बाद एक ट्वीट (tweet) करके लोग गायिका (singer) के निधन के खबर पर दुख जताते नजर आए। लेकिन शारदा सिन्हा के परिवार ने इसको पूरी तरफ से अफवाह करार दिया है।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (manoj tiwari) ने भी ट्वीट करके गोकगायिका के निधन की खबर को अफवाह बताया है। मनोज ने ट्वीट करके लिखा है कि कुछ लोग प्रख्यात गायिका शारदा सिन्हा जी के निधन का झूठा समाचार चला रहे हैं,ऐसा अभी उनके पुत्र अंशुमान ने बताया।#शारदा जी ‘कोरोना positive’ ज़रूर हुई हैं पर बिल्कुल ठीक हैं उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है..

शारदा सिन्हा ने शेयर किया था वीडियो

जब शारदा सिन्हा को कोरोना हुआ तो उन्होंने एक वीडियो शेयर किया। शारदा ने वीडियो में कहा कि आप सभी को इस बात को जानकर दुख होगा कि मैं कोरोना की चपेट में आ गई हूं। जबकि मेरा कोई कॉन्टैक्ट बाहरी लोगों से नहीं हुआ। ऐसा लग रहा है कि खुद कोरोना चलकर मेरे घर आ गया है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही वापस आएंगी। इतना ही नहीं सिंगर ने सभी को एतिहात बर्तने को कहा।

 

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *