Viral News: सुशांत से प्रेरित होकर इस Pakistani शख्स ने चांद पर खरीदी जमीन, वाइफ को दिया वेडिंग गिफ्ट

Viral News: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को तीन महीने हो चुके हैं, लेकिन एक्टर अभी भी फैंस के बीच जिंदा है। सुशांत के निधन के बाद आपने ये तो सुना ही होगा कि सुशांत ने चांद पर जमीन खरीदी थी। ऐसे में सुशांत सिंह के प्रेरित होकर पाकिस्तान के एक इंसान (Pakistani man) ने अपनी पत्नी के लिए चांद पर जमीन (land on moon) खरीदी है। इस बात का दावा सोशल मीडिया पर किया जा रहा है। इस पाकिस्तानी शख्स का कहना है कि वह अपनी वाइफ से बेहद प्यार करता है। ऐसे में उसने अपनी पत्नी को वेडिंग गिफ्ट में चांद पर एकड़ जमीन खरीदी है।

पाकिस्तान के रावलपिंडी के रहने वाले शोएब अहमद ने चांद पर भाप का समंदर क्षेत्र में जमीन खरीदी है। इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से इस शख्स ने 45 डॉलर में वाइफ के लिए जमीन खरीदी है। इस पाकिस्तानी शख्स का कहना है कि उसने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरणा लेकर चांद पर जमीन खरीदने का फैसला किया था।

खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2018 में चांद पर Sea of Muscovy क्षेत्र में जमीन खरीदी थी। सोशल मीडिया पर इस पाकिस्तानी कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (viral news)हो रहा है।

इतना ही नहीं शाहरुख खान और टॉम क्रूज जैसी सेलेब्रिटी भी चांद पर जमीन खरीद चुके हैं। अहमद की पत्नी मदीहा का कहना है जब उसके दोस्तों मे उससे वेडिंग गिफ्ट के बारे में पूछा और उसने बताया तो किसी को भरोसा भी नहीं हुआ। पहले तो हर किसी को ये मजाक लगा लेकिन जब हमने डाक्यूमेंट्स दिखाया तो हर किसी को भरोसा हुआ है।

अब हमीदा का कहना है कि उसका एक दोस्त भी अब अपनी मंगेतर को गिफ्ट में चांद पर जमीन ही देना चाहता है।इससे पहले बिहार के एक बिजनेसमैन ने भी सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित होकर चांद पर जमीन खरीदी थी।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *