Viral News: बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडे ने दिया इस्तीफा? जानिए क्या है इस खबर की पूरी सच्चाई

Viral News: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बिहार ते DGP गुप्तेश्वर पांडे (IPS Gupteshwar pandey) काफी सुर्खियों में हैं। ऐसे में अब गुप्तेश्वर पांडे एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में डीजीपी के इस्तीफे की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है। बिहार (Bihar) के पुलिस कप्तान यानी डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के इस्तीफे की खबर रविवार की देर रात सोशल मीडिया (Social Media) के हर एक प्लेटफॉर्म पर छा गई थी।

सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह

सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से छा गई कि डीपीजी गुप्तेश्वर पांडे(IPS Gupteshwar pandey) बिहार चुनाव लड़ने वाले हैं। लोकल पोर्टल्स ने भी इस न्यूज को प्रकाशित कर दिया कि गुप्तेश्वर पांडे चुनाव लड़ने वाले हैं और अपने पद से इस्तीफा देने वाले हैं।

अब इस खबर के वायरल (Viral) होने के बाद डीजीपी ने खुद इसका खंडन किया है। गुप्तेश्वर पांडे (Gupteshwar pandey)ने ट्वीट करके इस खबर के अफवाह करार दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है वह खुद नहीं जानते हैं कि ये खबर कहां से आई है।

डीजीपी ने ट्वीट करते हुए लिखा- अभी बिहार के एक पोर्टल न्यूज़ ने मेरे नौकरी से इस्तीफ़ा देने के बारे में एक झूठी खबर चला कर सनसनी फैला दी है। इसको किस स्तर की पत्रकारिता कहेंगे आप ? ये खबर कहां से फैली इस बारे में तो किसी को नहीं पता लेकिन चर्चा जरुर तेज रही।


इससे पहले बिहार के एक अखबार में खबर छपी थी कि बिहार के भोजपुर(Bhojpur) जिला से गुप्तेश्वर पांडे विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि इस खबर का भी DGP ने खंडन किया था। सुशांत केस के बाद से गुप्तेश्वर पांडे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। गुप्तेश्वर पांडे से मुंबई पुलिस(mumbai police) और रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *