तेरी आंखों के सिवा… मोहम्मद रफी का इस शख्स ने गाया गाना, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Viral News:फेमस गायक मोहम्मद रफी (mohammed rafi) के गानों को आज तक जमकर पसंद किया जाता है। रफी अलग तरह के गाने गाए जाने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाना वायरल (song viral)हो रहा है। दरअसल एक शख्स ने रफी का गाना बेहद शानदार आवाज में गाया है, जो छाया हुआ है। इस गाने को हर कोई शेयर कर रहा है और शख्स की गायिकी की तारीफ कर रहा है।

गाने के क्लिप को मूल रूप से जुडिश राज द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था, और उनके अनुसार वीडियो में गायक सौरव किशन (Sourav Kishan) हैं जो केरल के कोझीकोड का रहने वाला हैं। उन्होंने बताया है कि किशन को स्थानीय रूप से ‘छोटा रफी’ के नाम से जाना जाता है।

बात ये है कि किशन ने जिस तरह के गाना गाया है वह वाकई छोटे रफी ही लग रहे हैं। रफी का हर एक फैन किशन की आवाज का मुरीद हो गया है। आज हर कोई इस शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहा है।

गायक का इन आंखे के सिवा… गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई सौरव किशन के बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहा है। वहीं अब इस शख्स की फैंसलिस्ट में महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी शामिल हो गए हैं।
<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>We have been waiting for decades for a new Mohammed Rafi. It sounds as if we may have to wait no longer… I couldn’t switch this clip off… <a href=”https://t.co/QhM3koPlVE”>https://t.co/QhM3koPlVE</a></p>&mdash; anand mahindra (@anandmahindra) <a href=”https://twitter.com/anandmahindra/status/1304722034715369473?ref_src=twsrc%5Etfw”>September 12, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>
वीडियो को आनंद महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर रीट्वीट किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- हम एक नए मोहम्मद रफी के लिए दशकों से इंतजार कर रहे हैं…। महेंद्रा के इस ट्वीट को जमकर रिट्वीट किया गया है।

सौरव किशन मोहम्‍मद रफी के गानों को ही गाते हैं। ऐसे में उनके दोस्‍त और चाहने वाले लोग उन्हें ‘छोटा रफी’ कहकर बुलाते हैं। सौरव का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया, जिसके बाद सौरव सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *