Viral News: पति ने की बेवफाई, तो गुस्साई पत्नी ने पूरे शहर में लगवा दिए पोस्टर

Viral News: ये खबर छपवा दो अखबार में…पोस्टर लगवा दो बाजार में…में गाना तो हर किसी ने सुना होगा, लेकिन क्या इस तरह की हकीकत कभी आपने सुनी है। लेकिन न्यूयॉर्क में एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। खास बात ये है कि ये मामला प्यार से थोड़ा सा अलग है।ये मामला प्यार में बदले वाला है। दरअसल यहां पर एक शख्स अपनी पत्नी से वेबफाई कर रहा था और किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर में पड़ा था। जब पत्नी को इस बारे में जानकारी मिले तो उसने पूरे शहर में पोस्टर चिपका दिए।

दरअसल जैसे ही महिला को अपने पति की बेवफाई (husband cheating) के बारे में पता लगा तो उसने एक अलग तरीके से पति को सबक सिखाने की ठानी। पत्नी से पति को सबक सिखाने के लिए ऐसा रास्ता चुना जिसके बारे में कयभी किसी ने नहीं सुना होगा।

husband wife
husband wife

महिला ने पूरे शहर में अपने पति की बेवफाई के पोस्टर लगवा दिए। महिला के ये पोस्टर वायरल (poster viral) हो गए हैं। जबकि लोगों ने पोस्टर के बाद महिला की आलोचना भी कर दी कि उसे इस मामले में अपने बच्चों को शामिल नहीं करना चाहिए था।

ये पोस्टर अमेरिका (America) के एक शहर में चिपकाए गए हैं। पोस्टर में पति पत्नी और दो बच्चे नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर के नीचे लिखा है कि नीचे लिखा गया है कि इस शख्स ने न्यूयॉर्क में अपनी पत्नी और अपने बच्चों को छोड़ दिया। ये शादी शुदा शख्स किसी दूसरी महिला के साथ रिश्ते में है।

हालांकि पोस्टर वायरल होने के बाद ये फाड़ दिए गए हैं। कुछ लोगों ने महिला की काफी आलोचना भी की है। उसको पोस्टर में बच्चों को नहीं दिखाया जाना चाहिए था। इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा।लेकिन ये भी सच है कि महिला अवश्य काफी गुस्से से और बदले की भावना से जल रही होगी।

 

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *