बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट हुए नौजवान, Twitter पर ट्रेंड हुआ #9Baje9Minute

Viral News: कोरोना माहमारी के कारण देश का अर्थव्यवस्था (Economy )के हाल बेहाल हैं। लोगों को बड़ी संख्या में नौकरी से निकाला जा रहा है। लगातार देश के नौजवानों के लिए बेरोजगारी (Unemployment)एक समस्या बनती जा रही है। केंद्र व राज्य स्तर नौकरी की वैकेंसी होने के बाद भी सरकार कोई नियक्ति नहीं कर रही है।

एक लंबे समय से नौकरी (Job) की इंतजार कर रहे नौजवान का गुस्सा अब सरकार पर फूटने लगा है। दरअसल नौजवान सोशल मीडिया के जरिए मोदी सरकार पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के जरिए नौजवानों ने अपनी आवाज बुलंद करने का फैसला लिया है।

यही कारण है कि नौजवानों (Young)ने 5 तारीख को 5 बजे थाली बजाकर विरोध प्रगट किया। अब छात्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से 9 सितंबर को सरकार(Modi government) के खिलाफ अपना गुस्सा प्रकट करने का फैसला किया है। यही वजह है कि ट्विटर पर 9 सितंबर को #9Baje9Minute ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब देश का युवा इस तरह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ हो। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात में रोजगार को लेकर कुछ नहीं बोलने पर छात्रों ने प्रधानमंत्री के वीडियो को डिसलाइक कर अपना विरोध प्रकट किया है।

पिछले कुछ दिनों से देश के करोड़ों बेरोजगार युवा #RRBExamDates #SpeakUpForRailwayJoining #SpeakUpForSSCRailwaysStudents के जरिए केंद्र सरकार से सवाल किए थे। अब लगातार युवा इस तरह से सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा प्रगट कर रहे हैं।

 

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *