Viral News: लूडो को लेकर पिता के खिलाफ कोर्ट पहुंची बेटी, लगाया ये इल्जाम

Viral News:लॉकडाउन में लोगो ने लूडो (Ludo) खेल को जमकर खेला। लूडा का मचा लोगों ने ऑनलाइन के जरिए भी लिया। लेकिन क्या ऐसा हो सकता है कि लूडो लेकर कोई कोर्ट पहुंच जाए। शायद ऐसा कभी किसी ने नहीं सुना होगा लेकिन हाल ही में ऐसा हुआ है। दरअसल भोपाल की एक 24 साल की लड़की लूडो के कारण कोर्ट पहुंच गई है।

24 साल की इस लड़की ने फैमिली कोर्ट (Family Court)का दरवाजा खटखटा है। लड़की ने अपने ही पिता पर लूडो में चीटिंग करने का आरोप लगाया है। खास बात ये है कि लड़की की इस शिकायत पर कोर्ट में हियरिंग भी की गई।

Court Counselor Sarita का कहना है कि लड़की का कहना है कि उसने अपने पिता (father) पर इतना भरोसा किया और उनसे उसको धोखे की उम्मीद नहीं थी। इतना ही नहीं उसके साथ 4 काउंसलिंग सत्र आयोजित किए हैं।

लड़की का कहना है कि पिता के प्रति उसका सम्मान को गया है क्योंकि उन्होंने उसको लूडो में हराया है। उसको लगता है कि उसके पिता को उसकी खुशी के लिए हार जाना चाहिए था। लेकिन अब 4 परामर्श सत्रों के बाद वह अब सकारात्मक महसूस करती है।

लूडो में हार जाने के बाद से लड़की को अपने पिता से नफरत हो गई है। इतना ही नहीं वह अपने पिता से सारे संबंध खत्म करना चाहते हैं। । खेल के बाद वह उन्हें पिता कहना भी नहीं चाहती थी।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *