Viral Video: गाजियाबाद की सड़कों पर नजर आया तेंदुआ, वीडियो देख लोगों के मन में डर

Viral Video: दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad)में इन दिनों हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल गाजियाबाद में हाल ही में एक तेंदुआ घुस आया है। ये तेंदुआ गाजियाबाद के पॉश इलाके में नजर आया है। राजनगर में मंगलवार को तेंदुआ (लैपर्ड) दिखाई दिया। तेंदुए (Leopard)के सड़क में घूमते हुए का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस, प्रशासन के साथ ही वन विभाग के अफसरों ने मौके पर भ्रमण किया।

कई जगह के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच पड़ताल की गई है लेकिन 24 घंटे से ज्यादा का समय होने के बाद भी तेंदुए को अभी तक पकड़ा नहीं गया है। इलाके के लोगें के अंदर दहशत का माहौल है।

ऐसे में शहर के इंग्राहम इंस्टीट्यूट में वन विभाग की मेरठ और दिल्ली से बुलाई गई टीमों ने डेरा डाल लिया है। तेंदुए को पकड़ने के लिए तीन पिंजरे भी इंग्राहम इंस्टीट्यूट परिसर में रखवा दिए गए हैं। इसके साथ ही डीएम अजय शंकर पांडेय ने स्थानीय लोगों से अपील की है। डीएम ने लोगों से आग्रह किया है कि सुरक्षा को देखते हुए लोग अपने घरों में रहें। बच्चों को घर से बाहर न निकलने दें। तेंदुआ पकड़े जाने पर नागरिकों को बता दिया जाएगा।<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”><a href=”https://twitter.com/hashtag/Ghaziabad?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#Ghaziabad</a> a wild cat probably fishing cat spotted by residents in posh area near gda vc residence in Rajnagar, team of forest officers on spot combing in nearby area, captured in cctv , residents of raj kunj area under threat <a href=”https://twitter.com/WWFINDIA?ref_src=twsrc%5Etfw”>@WWFINDIA</a> <a href=”https://twitter.com/Uppolice?ref_src=twsrc%5Etfw”>@Uppolice</a> <a href=”https://twitter.com/Benarasiyaa?ref_src=twsrc%5Etfw”>@Benarasiyaa</a> <a href=”https://twitter.com/PAWANKAUSHAL05?ref_src=twsrc%5Etfw”>@PAWANKAUSHAL05</a> <a href=”https://t.co/BmihbilX6E”>pic.twitter.com/BmihbilX6E</a></p>&mdash; Lokesh Rai (@lokeshrailive) <a href=”https://twitter.com/lokeshrailive/status/1331148032033792000?ref_src=twsrc%5Etfw”>November 24, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

अब गाजियाबाद के पॉश इलाके में तेंदुए के नजर आने से मन में सवाल भी खड़े हो रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में तेंदुआ नजर तो आ रहा है लेकिन वह ओझल होता भी नजर आ रहा है। अभी इलाके में खतरा बना हुआ है।

इससे पहले अगस्त महीने में गाजियाबाद में वैशाली सेक्टर-3 एफ में तड़के करीब साढ़े तीन बजे एक सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए जैसा जानवर दिखाई दिया था। अब एक बार फिर से तेंदुए के नजर आने से दहशत है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *