2 साल से लापता महिला समुद्र में मिली, बताई जिंदा रहने की कहानी-Viral Video

Viral Video: आपने सुना है कि दो साल से लापता महिला अचानक समुद्र में मिल जाए। कोलंबिया में दो साल से लापता महिला हाल ही में तैरती हुई जीवित मिली है। खबर के अनुसार मछुवारे महिला को जिंदा देखकर हैरान रह गए हैं। रेस्क्यू का नाटकीय फुटेज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

46 वर्षीय महिला की तलाश लगातार की जा रही थी। महिला की तलाश रोलान्डो विस्बल और उसके दोस्त कर रहे थे। हाल ही में कोलंबियाई बंदरगाह के किनारे पर दो किमी की दूरी पर महिला को पाया गया है।

वीडियो फुटेज को रोलान्डो विस्बल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से विस्बल और उसके दोस्त को नाव का रुख बेजान महिला की तरफ मोड़ते नजर आ रहे हैं।

पहले तो महिला को देखकर गलती से लकड़ी का तुकड़ा समझ लिया गया था। अचानक महिला ने अपने हाथ के इशारे से मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद नाव का रुख महिला की तरफ किया गया। महिला का बचाने के लिए रेस्कूय किए जाने के बाद महिला के मुंह से पहला शब्द निकला, मेरा पुनर्जन्म हुआ है, खुदा मुझे मरने नहीं देना चाहता था।

महिला का कहना है कि पति के घरेलू हिंसा से परेशान हो कर महिला 2018 में भाग गई थी। मेरा पति मुझे मारता पीटता था। पुलिस से शिकायत के बाद वह 24 घंटे जेल में रहा और फिर से उसने वही रूख अपना लिया। जब सब बरदास्त के बाहर हो गया तो मैं भाग गई। जब उसको कोई सहारा नहीं मिला तो ही उसने समुद्र में कूटने का फैसला लिया था।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *