Viral Video:मेट्रो में चढ़ते हुए शख्स का फिसला पैर, लोगों ने यूं बचाई जान

Viral Video:आज कल हर किसी की जिंदगी भाग दौड़ से भरी हुई हो गई है। किसी के पास भी किसी के लिए टाइम तक नहीं है। लोगों को परवाह ही नहीं होती है कि उनके आस पास के लोग मर रहे हैं कि जी रहे हैं। ऐसे में किसी की भीड़ वाली जगह में बात बचाना तो बहुत ही बड़ी बात हो सकती है।

मेट्रो (Metro) आजकल के लोगों के लिए विदेश और देश दोनों में ही सफर करने का अहम हिस्सा बन गई है। लेकिन मेट्रो में भी सफर करना इतना आसान नहीं होता है। टोकल ट्रेन जैसी भीड़ अपने मेट्रो में भी नजर आती है। लेकिन मेट्रो से रिलेटिड एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है।

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे कि किस तरह से एक शख्स मेट्रो में फिसल जाता है और फिर बाकी के यात्री अपनी सूझ बूझ से उसको बचाते हैं।<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Humanity should be our race. Love should be our religion….<br><br>A man slipped and got his leg stuck between the train and the railway tracks. All the passengers rushed to push the train in order to free the man💕<br>Source: Rex <a href=”https://t.co/PGZ8BnYTZD”>pic.twitter.com/PGZ8BnYTZD</a></p>&mdash; Susanta Nanda IFS (@susantananda3) <a href=”https://twitter.com/susantananda3/status/1311288763394355200?ref_src=twsrc%5Etfw”>September 30, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

वायरल वीडियो (Viral Video) में देख सकते हैं कि किस तरह से एक शख्स मेट्रो में चढ़ने की कोशिश करता है लेकिन ज्यादा भीड़ होने के कारण किन्हीं कारण से उसका पैर फंस जाता है उस व्यक्ति के सामने खड़ा दूसरा यात्री आनन-फानन में मेट्रो कर्मचारी को सूचना देता है।

सहायता की अपील के बाद तमाम कोशिशों के बाद भी उस शख्स का पैर नहीं निकल पाता है तो उसके बाद बाकी के लोग मेट्रो को धक्का लगाते हैं और यात्रियों के प्रयासों के बाद उस शख्स का पैर निकल पाता है। ये घटना किसी विदेश की है।

Share this!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *